ताज़ा खबर

CollageMaker_20210515_153733355_copy_600x450_1

Prabhav India : ईद के दिन दो दोस्तों की ऐक्सिडेंट से हुई दर्दनाक मौत से गांव में कोहराम, डुमरियागंज थाना क्षेत्र का है मामला

 

CollageMaker_20210515_153733355_copy_600x450_1

ईद की खुशियों के बीच दो दोस्तों के गले लग गई मौत,मचा परिजनों में कोहराम

डुमरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम परसा इमाद गांव के पास अज्ञात कार से बाइक सवार युवकों की दुर्घटना का मामला

जीएच कादिर

प्रभाव इण्डिया सिद्धार्थनगर

कोरोना के चलते इस साल सभी ने घरों पर ईद सादगी से मनाई। भय से भले ही लोगों को एक दूसरे से गले मिलने का शिकवा हो। लेकिन इसी ईद के खुशियों के बीच दो युवा दोस्तों को मौत ने अपने गले लगा लिया। मामला है डुमरियागंज थाना क्षेत्र के परसा इमाद गांव के पास जहां बेकाबू कार ने एक बाइक पर सवार दो युवकों को इस तरह से ठोकर मारी की एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया। परिजनों ने जब यह खबर सुनी तो कोहराम मच गया और पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया।

शुक्रवार लगभग दो बजे डुमरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम भारत भारी निवासी इमरान उम्र16 पुत्र टिलठू अपने दोस्त गोल्हौरा थाना क्षेत्र के तिघरा घाट निवासी अरमान उम्र 18 पुत्र नूरूलहुदा को साथ लेकर डुमरियागंज की तरफ जा रहे थे। जैसे ही डुमरियागंज रुधौली मार्ग पर स्थित परसा इमाद गांव के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल होकर सड़क किनारे गिर पड़े। कार चालक उसी रफ्तार में रफूचक्कर हो गया। मौके पर पहुंचे प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि एक युवक अरमान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि इमरान को इलाज के लिए बेंवा सीएचसी पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।
डुमरियागंज थानाध्यक्ष केडी सिंह ने बताया कि लाश को पंचनामा कराने के बाद घरवालों को सौंप दिया गया। तहरीर मिलने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Prabhav India

prabhavindia

prabhav india Prabhav india