ताज़ा खबर

download(2)_copy_600x450

Prabhav India | इटवा में किशोर की गला रेत कर हत्या, सनसनी

download(2)_copy_600x450

जीएच कादिर

इटवा – सिद्धार्थनगर । स्थानीय थाना क्षेत्र के बिशुनपुर बैराडीह गांव के निर्माणाधीन आईटीआई बिल्डिंग के पहली मंज़िल पर एक छात्र की गला काट कर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी भी घटना स्थल पर पहुंच गए। मृतक छात्र की पहचान ढेबरुआ थाना क्षेत्र के पचमोहनी गांव निवासी विकास गुप्त (16) पुत्र अयोध्या प्रसाद के रूप में हुई।
वह इटवा कस्बे के माता प्रसाद जायसवाल इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवारीजनों के मुताबिक विकास सोमवार को माता प्रसाद जायसवाल इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की परीक्षा देने गया था। परीक्षा देने के बाद वापस घर चला आया था। इसके बाद शाम चार बजे घर से झकहिया जाने के लिए निकला था। देर रात तक वापस घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू कर दी। उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था।
मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि बिशुनपुर बैराडीह गांव स्थित निर्माणाधीन आईटीआई कॉलेज की बिल्डिंग में फर्स्ट फ्लोर पर एक किशोर की लाश पड़ी है। सूचना पर सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव के साथ मौके पर पहुंची इटवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की तो उसकी पहचान विकास गुप्त के रूप में हुई। पुलिस ने मामले की सूचना परिवारीजनों को दी। हत्या की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। इटवा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वेद प्रकाश श्रीवास्तव का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना स्थल से बीयर के साथ शराब के खाली डिब्बे, सर्जिकल ग्‍लव्‍स, ब्लेड और मृतक के जेब से 50 रुपये की नोट मिली है। पुलिस टीम पूरे घटना क्रम की जांच में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Prabhav India

prabhavindia

prabhav india Prabhav india