ताज़ा खबर

IMG_20200927_170506_copy_640x450

Prabhav India | लखनऊ में डीआईजी की पत्नी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

IMG_20200927_170506_copy_640x450

 प्रभाव इंडिया

लखनऊ ।  यूपी में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने आत्महत्या कर ली है. उन्नाव में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आसपास के लोगों की सहायता से डीआईजी की पत्नी पुष्पा को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा 36 साल की थीं. घटना दिन में करीब 11 बजे की बताई जा रही है. बताया जाता है कि पुष्पा घर में फंदे से लटकती मिलीं. उन्हें फंदे से उतारकर उपचार के लिए आनन-फानन में लोहिया अस्पताल ले जाया गया. लोहिया अस्पताल के चिकित्सकों ने पुष्पा को मृत घोषित कर दिया. डीआईजी की पत्नी ने आत्महत्या क्यों की, यह साफ नहीं हो सका है ।
मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. गौरतलब है कि उन्नाव में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश हाथरस गैंगरेप केस की जांच के लिए यूपी सरकार की ओर से गठित किए गए विशेष जांच दल (एसआईटी) के भी सदस्य हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Prabhav India

prabhavindia

prabhav india Prabhav india