ताज़ा खबर

IMG-20200910-WA0312_copy_600x450

Prabhav India | मनबढ़ ने बकाया माँगने गए दलित बुज़ुर्ग को पीटा, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने किया मुक़दमा दर्ज, इटवा थाना क्षेत्र की घटना

IMG-20200910-WA0312_copy_600x450

जीएच कादिर

इटवा – सिद्धार्थ नगर ।स्थानीय थाना क्षेत्र के बिरवापुर गांव के एक धनबली ने जमीन का बकाया पैसा मांगने गये दलित बुज़ुर्ग को जमकर पिटाई करदी । पुलिस ने पीड़ित के तहरीर पर मो० अकरम , जलील अहमद के खिलाफ एससीएसटी एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और मामले की छान बीन शुरू कर दी है ।

मिली जानकारी के अनुसार बिरवापुर निवासी छत्ररपाल के दिए गये तहरीर के मुताबिक गांव निवासी अकरम से जमीन बेची थी । जिसमें 2 लाख 35 हज़ार बकाया था । आरोपी जमीन का पैसा बकाया कर मुंबई चला गया था । इस बीच काफी समय बाद जब मुंबई से वह व्यक्ति घर आया तो इसकी जानकारी मिलने के बाद मंगलवार सुबह पीड़ित छत्रपाल रुपये मांगने उसके घर गया । आरोप है कि उस निडर व्यक्ति ने उन्हें पैसे देने से इनकार कर दिया और गाली गलौज कर अपने पिता के साथ मिलकर मारने पीटने लगा। शिकायत कर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि उसे उस व्यक्ति ने जाति सूचक गाली देते हुए कहा कि तुम्हारी इतनी हिम्मत मेरे घर आकर पैसा मागने की । इसी तरह शिकायत कर्ता ने कई और गम्भीर आरोप लगाया है कि आरोपी ने पीड़ित को जान मरने की धमकी भी दी है ।

इस सम्बन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी क्वपफ k ओ मुकदमा दर्ज कर जाँच की जारही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Prabhav India

prabhavindia

prabhav india Prabhav india