ताज़ा खबर

CollageMaker_20200619_202033998_copy_600x450

Prabhav India | विधवा बेटी की सुरक्षा की वृद्ध पिता ने लगाई गुहार, रुधौली थाना क्षेत्र का मामला

CollageMaker_20200619_202033998_copy_600x450

डॉक्टर दीपक श्रीवास्तव/ विशेष संवाददाता

संत कबीर नगर जिले के बेलहर थाना के बेलाखर्ग कला गांव निवासी संतराम 60 वर्षीय वृद्ध ने विधवा बेटी की सुरक्षा के लिए अधिकारियों की चौखट पर दौड़ रहा है। कारण है वह अपनी विधवा बेटी से मिल नहीं पा रहा है। पिता का कहना है कि 3 माह पूर्व दुर्घटना में उसके दामाद की मौत हो गई है। बेटी के घर जाने पर उसके घर वाले बाप को बेटी से नहीं मिलने दे रहे हैं। बेटी के गोद में एक 6 माह की दुधमुही बच्ची के अलावा डेढ़ साल का मासूम भी है। मुझे डर है कि मेरी बेटी के साथ कभी भी अनहोनी हो सकती है।
इसी आशय का लिखित प्रार्थनापत्र राष्ट्रीय महिला आयोग नई दिल्ली, राज्य महिला आयोग उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश शासन पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश डीआईजी आईजी जिला अधिकारी बस्ती पुलिस अधीक्षक बस्ती को संतराम ने भेजते हुए लिखा है कि उनकी बेटी वंदना की शादी 3 साल पूर्व बस्ती जनपद के रुधौली थाना क्षेत्र कोटवा गांव निवासी सतीश चंद्र पुत्र शोहरत लाल के साथ हुई थी। बीते माह अप्रैल में सतीश की दुर्घटना में मौत हो गई। सतीश शेयर मार्केट में काम करते थे। दामाद की मौत के बाद बेटी के ससुराल वाले मेरी बेटी को मायके नहीं भेज रहे हैं ।
पति की मौत से सहमी बेटी से मुझे व मेरे घर के सदस्यों को मिलने नहीं दिया जा रहा है, न ही मेरी बेटी को घर से बाहर निकलने दिया जा रहा है। घर के सारे सदस्य उस पर बंधक बनाकर अत्याचार कर रहे हैं।
संतराम के मुताबिक मेरी विधवा बेटी के साथ कोई अनहोनी हो सकती है साथ ही उसकी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Prabhav India

prabhavindia

prabhav india Prabhav india